Friday, September 3, 2010

small journey !!!! -2

जी हाँ!! बाकि का सफ़र लेकर मैं फिर हाज़िर हूँ! आज थोडा मूड ऑफ है पर फिर भी आपको मेरे छोटे से सफ़र के बारे में ज़रूर बताउंगी !!!
तो चलिए बात चल रही थी वोट्स न्यू की और वोट्स न्यू में मैंने बहुत कुछ सीखा !!! और साथ-२ एक नया प्रोग्राम  और शुरू किया वो था  कैम्पस बीट!!! इस प्रोग्राम में हर हफ्ते एक अलग कैम्पस की जानकारी व् उस से जुडी हर बात इस छोटे से कार्यक्रम में बताती थी !!! मेरी हमेशा से कोशिश रही के मेरे हर प्रोग्रम में पूरी जानकारी हो ताकि हर श्रोता कुछ सीखे!!!
और फाईनली मैं जुडी हेल्लो सिरसा से! बस  अब क्या था?? रोज़ गेस्ट को ढूँढना बहुत सारे सवाल तैयार करना फिर साक्षात्कार लेना मेरे दिनचर्या का हिस्सा सा बन गया था! और साथ ही मैं अपने बोलने का, सवाल  पूछने का, या कह सकते हैं उस प्रोग्रम का अपना एक अंदाज़ बनाया.........
हेल्लो सिरसा वैसे तो  चौहान सर का प्रोग्रम था पर कुछ समय के लिए उसे करने का सुनेहरा मौका मुझे मिला! हर प्रोग्रम की तरह या कहे बाकि प्रोग्रम से भी ज्यादा मुझे यहाँ सीखने को मिला कभी डॉक्टर, कभी वकील, तो कभी बिज़नस मैन बहुत सी सिरसा की जानीमानी हस्तियों से  मैं  रुबरु  हुई!
ये तो थे मेन प्रोग्रम और इसके अलावा साथ-२ छोटे मोटे प्रोग्रम भी चलते रहे! स्पेशल दिनों के प्रोग्रम, कभी पंजाबी प्रोग्राम और कभी कंपनी देने के लिए भी रेडियो पर बोलने का मौका मिला!
ये था मेरा पिछले एक साल का सफ़र!!! अब कुछ छूट गया हुआ तो फिर कभी बता  दूँगी! 
and for this beautiful journey i ll thank to MR. VIRENDER SINGH CHAUHAN!!
thank you sir!!!

No comments:

Post a Comment