Wednesday, October 13, 2010

class of knowledge

आज बात करने जा रही हूँ एक खास क्लास की, एक ऐसी क्लास जिस से हमें बहुत उम्मीद थी! बाकियों का मैं कुछ कह नहीं सकती पर हाँ मुझे उम्मीद थी! क्योंकि कई  बार हमने हमारे बड़ों से सुना था की पद्मिनी मैडम बहुत अच्छा पढ़ती हैं, बोलती हैं, समझती हैं,,,,,,,,,, और ऐसा सच में है पर जहाँ तक उस पर्टिकुलर क्लास की मैं बात करूँ तो काफी  समय हमने बातों में व्यर्थ गँवा दिया! पद्मिनी मैडम बहुत अच्छा बोलती हैं, उनके बोलने के तरीके ने मुझे प्रभावित किया और मैं अभी उन्हें और भी सुन सकती थी परन्तु समय की कमी, कुछ सवाल और उनके पुराने स्टुडेंट्स की बातों ने उस क्लास को प्रभावित किया!

उन्होंने हमें हमारे करियर की जानकारी  दी कि हम किस क्षेत्र में अवसर तलाश सकते हैं....जो कि भविष्य में हमे काम आने वाली थी और मेरी तरह लगभग सभी स्टुडेंट्स ने उसे अच्छी तरह समझा!

No comments:

Post a Comment